वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में अभिनेत्री के करीबी दोस्त और अभिनेता निशांत मल्कानी ने वैशाली ठक्कर के बार में कई अनसुनी बातें साझा की हैं। निशांत ने मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान बताया कि वैशाली ठक्कर डिप्रेशन का शिकार थीं। उन्होंने कहा कि वैशाली बीते काफी समय से डिप्रेशन में थी और साइकेट्रिस्ट से मेडिकल हेल्प भी ले रही थीं।

इंटीमेट तस्वीरें वायरल कर देनी की मिली थी धमकी
जब आप किसी के साथ रिलेशनशिप में होते हैं तब इंटीमेसी आम बात होती है। इसका यह मतलब बिल्कुल भी नहीं है कि आप ब्रेकअप के बाद उन इंटीमेट तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देने लगें। राहुल भी कुछ ऐसा ही कर रहा था। वह वैशाली के होने वाले पति को उसकी इंटीमेट तस्वीरें दिखाना चाहता था। मुझे अब वैशाली की परेशानी की गहराई समझ आ रही है।

निशांत ने साक्षात्कार के दौरान इस बात का भी खुलासा किया कि वैशाली शादी से पहले मुंबई आने वाली थीं। उन्होंने कहा, आत्महत्या से चार दिन पहले ही मेरी वैशाली से बात हुई थी। मैं उन्हें उनके वेट को लेकर परेशान कर रहा था। मैं उसे टीज कर रहा था कि उसने अपना वेट कम कर लिया है। इसके जवाब में वह कहती थी कि वह रिकवर कर लेगी।

राहुल और वैशाली के रिश्ते के बारे में बात करते हुए निशांत कहते हैं, जब दोनों ने डेट करना शुरू किया था तब राहुल शादीशुदा नहीं था। वह दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन मां-बाप उनके रिश्ते से खुश नहीं थे, जिसकी वजह से दोनों की शादी नहीं हो पाई। लेकिन दिशा के साथ शादी करने के बाद राहुल, वैशाली को इमोशनली ब्लैकमेल करने लगा। बता दें कि राहुल से तंग आकर वैशाली ठक्कर ने हाल ही में अपने इंदौर स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।