शहनाज गिल एक ऐसा नाम बन चुकी हैं, जो आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहता है। शहनाज को फैंस काफी पसंद करते हैं वहीं, अब फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022 में शहनाज गिल को अवॉर्ड दिया गया, तो अभिनेत्री ने उसे सिद्धार्थ शुक्ला के नाम कर अभिनेता का शुक्रिया अदा किया। शहनाज का सिद्धार्थ शुक्ला को अपना अवॉर्ड डेडिकेट करने के बाद से ही 'सिडनाज' फैंस काफी खुश हो गए हैं और सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

शहनाज गिल की अवॉर्ड लेने के बाद दी गई स्पीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शहनाज कहती हैं, 'मैं अपनी फैमिली, फ्रेंड और टीम को बिल्कुल भी डेडिकेट नहीं करूंगी क्योंकि ये मेरी मेहनत है।' इसके बाद शहनाज अवॉर्ड को देखकर अपना फेमस डायलॉग बोलती हैं, 'तू मेरा है और तू मेरा ही रहेगा। मैं एक बंदे को थैंक्यू बोलना चाहती हूं। थैंक्यू मेरी लाइफ में आने के लिए। उसने इनता मुझमें इनवेस्ट किया कि आज मैं यहां तक पहुंची हूं। सिद्धार्थ शुक्ला ये तुम्हारे लिए।' 

बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की मुलाकात 'बिग बॉस 13' में हुई थी। दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे और फैंस प्यार से उन्हें सिडनाज बुलाते थे। शहनाज को  सिद्धार्थ से प्यार हो गया था और वह खुलकर इसका इजहार भी करती थीं। वहीं, सितंबर 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था।