छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में शराब तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक, पुलिस को कई दिनों से पामगढ़ क्षेत्र में सेमरिया गांव के सबरियाडेरा में शराब तस्करी की सूचना मिल रही थी। इस पर  डीएसपी हेडक्वार्टर निकोलस खलखो के नेतृत्व में थाना प्रभारी ओमप्रकाश कुर्रे, एएसआई शिव चंद्रा और 4-5 पुलिसकर्मी गांव में छापा मारने के लिए पहुंचे। मौके पर पुलिस ने 15 लीटर शराब के साथ आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले जाने लगी।  

डीएसपी निकोलस खलखो अपनी टीम के साथ चारपहिया वाहन में आरोपी महिला को लेकर आगे बढ़ गईं। जबकि थाना प्रभारी ओमप्रकाश कुर्रे और एएसआई शिव चंद्रा बाइक पर पीछे आ रहे थे। बतााया जा रहा है कि रास्ते में आरोपी महिला के परिजन पहुंचे और थाना प्रभारी व एएसआई को रास्ते में रोककर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। इसकी जानकारी पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी भाग चुके थे। 

इसके बाद पुलिस टीम दोनों अफसरों को एंबुलेंस से अस्पताल लेकर पहुंची, लेकिन हालत गंभीर देख उन्हें बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। एसपी विजय अग्रवाल ने कहा है कि हमले में पामगढ़ थाना प्रभारी और एएसआई घायल हुए हैं। दोनों को बिलासपुर रेफर किया गया है। उन्होंने बताया कि,  पुलिस टीम पर हमला करने वालों की तलाश की जा रही है। उनकी पहचान हो गई है। जो भी दोषी हैं उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।