श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है. डायरेक्टर अमर कौशिक की ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बन चुकी है. कमाई के मामले में स्त्री 2 हर दिन नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है.

साल 2018 में आई स्त्री के सीक्वल स्त्री 2 ने 15 अगस्त के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और तब से लेकर अब तक फिल्म का कहर जारी है. फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और नतीजा ये निकल रहा है कि फिल्म कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है और बना रही है. फिल्म गुरुवार, 22 अगस्त को 300 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी. वहीं अब हम आपको शुक्रवार, 23 अगस्त के कलेक्शन के बारे में बता रहे हैं.

स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 9 

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है. फिल्म अब हर दिन के कलेक्शन के साथ अपने कलेक्शन में इजाफा कर रही है. रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर अमर कौशिक की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने शुक्रवार (नौवें दिन) को रात 10.30 बजे तक 16.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. हालांकि ये अभी शुरुआती आंकड़े है. इनमें फेरबदल हो सकता है.

टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 324 करोड़ रुपये

अपनी रिलीज के आठवे दिन स्त्री 2, 300 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी. फिल्म ने गुरुवार तक टोटल 308 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर ली थी. वहीं शुक्रवार को 16.50 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ फिल्म की कुल कमाई 324 करोड़ रुपये हो चुकी है. वहीं आठ दिनों में फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 428 करोड़ रुपये हो चुका है.

'स्त्री 2' की कास्ट

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म स्त्री हिट साबित हुई थी. वहीं 6 साल बाद आया स्त्री का सीक्वल तो ब्लॉकबस्टर साबित हो गया है. स्त्री 2 का बजट सिर्फ 60 करोड़ है. फिल्म ने अपने बजट से 5 गुना ज्यादा कमाई कर ली है और अभी फिल्म का सिर्फ नौवा दिन ही है. फिल्म आने वाले दिनों में और भी कई रिकॉर्ड तोड़ेगी. बता दें कि स्त्री 2 में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं.