साल 1997 में रिलीज हुई जेपी दत्ता की 'बॉर्डर' ब्लॉकबस्टर फिल्म थी. इस देशभक्ति से भरी मूवी में सनी देओल, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी सहित कई कलाकारों ने अपनी दमदार एक्टिंग से दिल छू लिया था. वहीं अब इस फिल्म का मोस्ट अवेटेड सीक्वल आ रहा है. 'बॉर्डर 2' की अनाउंसमेंट के बाद से फैंस इस फिल्म की रिलीज डेट जानने के लिए बेसब्र हो रहे हैं. फाइनली मेकर्स ने  'बॉर्डर 2' की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. चलिए जानते हैं ये फिल्म सिनेमाघरों में कब दस्तक देगी?

'बॉर्डर 2' कब होगी रिलीज?

'बॉर्डर 2' की अनाउंसमेंट के बाद से फैंस इसके सिनेमाघरों में रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म में अहम रोल निभा रहे सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर 'बॉर्डर 2' की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. पोस्ट मे लिखा गया है, “  'बॉर्डर 2' सिनेमाघरों में 23 जनवरी 2026 को रिलीज होगी.” यानी ये फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. वहीं फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट ने फैंस की एक्साइटमेंट अब पीक लेवल पर कर दी है.

'बॉर्डर 2' में वरुण धवन की हुई एंट्री

बता दें कि हाल ही में  'बॉर्डर 2' का टीजर भी रिलीज हुई था. टीजर की शुरुआत सोनू निगम के गाने ए गुजरने वाली हवा बता, मेरा इतना काम करेगी क्या... इसके बाद वरुण धवन की आवाज आती है. दुश्मन की हर गोली से जय हिंद बोलकर टकराता हूं, जब धरती मां बुलाती है सब छोड़कर आता हूं. हिंदुस्तान का फौजी हूं मैं.” इस टीजर के साथ सनी देओल ने अनाउंस किया था कि 'बॉर्डर 2' मे वरुण धवन की एंट्री हुई है. उन्होंने टीजर के साथ कैप्शन में लिखा, “बॉर्डर 2 की बटालियन में फौजी वरुण धवन का वेलकम है.”

'बॉर्डर 2' का निर्देशन अनुराग सिंह कर रहे हैं

'बॉर्डर 2'का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है. वहीं इस फिल्म को जेपी दत्ता, भूषण कुमार और निधि दत्ता प्रोड्य़ूस कर रहे हैं.  मीडिया पोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में सनी देओल तो लीड रोल प्ले करेंगे ही वहीं आयुष्मान खुराना और दिलजीत दोसांझ जैसे सितारो को भी फिल्म में लिया गया है. कलाकारों की सूची में विनाली भटनागर और नितीश निर्मल का नाम भी शामिल है.