टीवी के हिट शो 'शाका लाका बूम बूम' में संजू का रोल प्ले कर मशहूर हुए किंशुक वैद्य को आज भी फैंस भूले नहीं हैं। क्यूट लुक्स और हैंडसम पर्सनालिटी के मालिक किंशुक फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट रहे हैं। वहीं, बड़े होने के बाद बतौर लीड एक्टर उन्होंने और भी शो में काम किया, जिसके लिए उन्हें 'शाका लाका बूम बूम' जितना ही प्यार मिला। एक्टर एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

किंशुक वैद्य की हो गई सगाई

किंशुक वैद्य इस बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। उन्होंने सगाई कर ली है। 33 साल के किंशुक ने ग्लैमर वर्ल्ड की जानी मानी कोरियोग्राफ से इंटीमेट सेरेमनी में सगाई की है। एक्टर ने इसकी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद उन्हें फैंस और सेलिब्रिटी फ्रेंड्स की ओर से ढेर सारी बधाइयां मिली हैं।  

किंशुक वैद्य ने सोशल मीडिया पर सगाई की फोटो शेयर की है, जिसमें वह और उनकी मंगेतर अंगूठी को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। एक्टर ब्लू कलर के कुर्ते पयजामे में नजर आए। वहीं, उनकी होने वाली दुल्हन ने ब्लू-रेड के कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनी थी।

कौन हैं किंशुक की मंगेतर

किंशुक ने जिनसे सगाई की है, उनका नाम दीक्षा नागपाल है। वह जानी मानी कोरियोग्राफर हैं। दीक्षा ने 'पंचायत 2 2' के एक आइटम नंबर की कोरियोग्राफ की थी। इसके पहले उनके शिव्या पठानिया को डेट करने की खबरें सामने आई थीं।

सेलेब्स ने दी बधाई

सगाई की फोटो सामने आने के बाद किंशुक को शहीर शेख, दिशा परमान, हिबा नवाब सहित कई एक्टर्स ने बधाई दी है। 

किंशुक वैद्य टीवी शो

'शाका लाका बूम बूम' के अलावा किंशुक ने 'एक रिश्ता साझेदारी का', 'वो अपना सा', 'कर्ण संगिनी' जैसे कई और हिट शो में काम किया है।