जमाना ओटीटी का है। फिल्में या तो सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही हैं या सीधे ओटीटी पर उतारी जा रही हैं, मगर इसके बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म अद्भुत इस चलन को तोड़ रही है। यह फिल्म ना तो थिएटर्स और ना ही ओटीटी पर आएगी, बल्कि सीधे टेलीविजन पर रिलीज की जा रही है।

साबिर खान निर्देशित अद्भुत इन्वेस्टिगेटिव हॉरर थ्रिलर है, जिसमें नवाज जासूस के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में डायना पेंटी, श्रेया धन्वंतरि और रोहन मेहरा भी अहम किरदारों में दिखेंगे। इसका ट्रेलर शनिवार को रिलीज कर दिया गया। 

क्या है ट्रेलर में दिखाई गई कहानी?

ट्रेलर की शुरुआत रोहन और श्रेया के किरदारों से होती है, जो कहीं वीरान जगह पर जंगल के बीच आलीशोन घर में वेकेशन मना रहे हैं। मगर, वहां श्रेया के साथ अजीबोगरीब घटनाएं शुरू हो जाती हैं। जांच के लिए पुलिस के बजाय जासूस नवाज को बुलाया जाता है।

डायना पेंटी की एंट्री होती है और सारा सस्पेंस उनके इर्द-गिर्द सिमट जाता है। जांच में कुछ राज खुलते हैं और गड़े मुर्दे निकलते हैं। 

कब और कहां रिलीज होगी अद्भुत?

अद्भुत सोनी मैक्स पर 15 सितम्बर को रात आठ बजे प्रसारित की जाएगी। अस्सी और नब्बे के दौर में फिल्मों को डीवीडी और टीवी पर रिलीज कर ने का चलन था। धीरे-धीरे डीवीडी की परम्परा बंद हो गई और फिल्मों के सैटेलाइट राइट्स बिकने लगे। थिएटर्स के कुछ महीनों बाद फिल्में टीवी पर आने लगी थीं।

मगर ओटीटी के प्रसार के साथ फिल्में थिएटर के बाद सीधे ओटीटी पर आने लगीं और फिर टीवी पर। इस लिहाज से साबिर खान की यह फिल्म बनी बनाई परिपाटी को तोड़ रही है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पिछली फिल्म रौतू का राज जी5 पर रिलीज हुई थी। उस फिल्म में उन्होंने पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया था, जो एक कत्ल के केस की जांच कर रहा है। तेलुगु फिल्म सैंधव में भी उन्होंने अहम किरदार निभाया था।