बहराइच शहर के स्टेशन पर स्थित दुकानों में शनिवार सुबह शार्ट सर्किट से आग लग गई। इसके बाद आग ने पड़ोस के अन्य दुकानों को चपेट मे ले लिया। आसपास मौजूद लोगों ने आग की ऊंची ऊंची लपेट देखी तो दुकान मालिकों के साथ ही दमकल विभाग को सूचना दी। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने दो से तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

शहर के दरगाह थाना क्षेत्र में रेलवे स्टेशन स्थित है। रेलवे स्टेशन परिसर में कोने पर विभिन्न दुकानें संचालित होती हैं। शनिवार सुबह चार बजे के आसपास शार्ट सर्किट से भुट्टू के किराना की दुकान में आग लग गई। आग ने विकराल रूप ले लिया। इसके बाद आग ने पड़ोसी अन्य की दुकानों को चपेट में ले लिया। सुबह पांच बजे आसपास के लोगों ने अग्निशमन विभाग को आग लगने की सूचना दी। दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक तीन दुकान पूरी तरह जलकर राख हो गए।

आग की लपटें देख अन्य दुकानदार भी दहशत में रहे। दमकलकर्मियों ने दो से तीन घंटे में आग पर काबू पाया। अग्निकांड में किराना, पान और परचून की दुकान जलकर राख हो गईं। प्रभारी अग्निशमन अधिकारी गेंदालाल ने बताया कि सूचना मिलते ही आग बुझाई गई। आग शार्ट सर्किट से लगने की संभावना है।