अगर आप सरकारी नौकरी (Government Job Alert 2023) करने के इच्छुक है और अच्छी सैलरी पाना चाहते है तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है, किसान कल्याण एवं कृषि विकास विभाग मध्यप्रदेश (Farmers Welfare and Agriculture Development Department) ने Technology Manager, Computer Operator and Accountant पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार किसान कल्याण एवं कृषि विकास विभाग मध्यप्रदेश (FWADD MP Vacancy 2023) की आधिकारिक वेबसाइट iforms.mponline.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 28 मई से शुरू होकर अंतिम तारीख 16 जून 2023 तक है।

किसान कल्याण एवं कृषि विकास विभाग मध्यप्रदेश की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से विभिन्न पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को विभिन्न पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।

पदों की संख्या – 842 पद

 पदों का नाम –
ब्लॉक टेक्नोलॉजी मैनेजर
असिस्टेंट टेक्नोलॉजी मैनेजर
कंप्यूटर ऑपरेटर
अकाउंटेंट

योग्यता – इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास M.com/ Master Degree/ B.E/ B.Tech/PGDCA/ BCA/MCA/ या इसके सामान उपाधि होना अनिवार्य है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार किसान कल्याण एवं कृषि विकास विभाग मध्यप्रदेश की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं।

न्यूज़ सोर्स : ipm