नववर्ष का जश्न मनाने के बाद इंदौर के तुकोगंज क्षेत्र स्थित एक मल्टी की आठवीं मंजिल से कूदकर युवती ने जान दे दी। उसका शव लहूलुहान हालत में मल्टी की तलमंजिल पर पड़ा मिला, जिसके बाद मल्टी में रहने वालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेज दिया है।

तुकोगंज थाना पुलिस के अनुसार, मृतका का नाम प्रथमा पिता पृथ्वी चौकसे है। वह इंदौर के सुखलिया क्षेत्र में रहती थी और दो दिन पहले ही तुकोगंज स्थित गोकुल रेसीडेंसी में रहने वाली अपनी सहेली के पास आई थी। इस मल्टी के फ्लैट नंबर 209 में प्रथमा की दो सहेलियां किराए से रहती हैं। सहेली ने बताया कि प्रथम रात 12 बजे सो गई थी। इसके बाद रात तीन बजे फिर नींद खुली तो तीनों सहेलियां बात करने लगे। इसके बाद उनकी नींद लग गई। बाद में प्रथमा की मौत की जानकारी मिली। प्रथमा की मां डाक्टर है।

साप्टवेयर इंजीनियर थी

प्रथमा साफ्टवेयर कंपनी में इंजीनियर थी। शनिवार रात वह नववर्ष के मौके पर आयोजित पार्टी में शामिल भी हुई थी। पुलिस को युवती के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। तीन पेज के इस सुसाइड नोट की जांच की जा रही है। घटना रविवार सुबह करीब पांच बजे की है। युवती ने आत्महत्या क्यों की, पुलिस इसकी जांच में जुटी है।

न्यूज़ सोर्स : ipm