रीवा । लोकायुक्त पुलिस रीवा ने शुक्रवार को मुख्य कार्यपालन अधिकारी नईगढ़ी व प्रभारी कार्यपालन अधिकारी मऊगंज को 13 रुपये हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने किसान के वाहन का रुका बिल भुगतान करने व पुलिस में दर्ज शिकायत वापस लेने के एवज में रिश्वत की मांग की थी।

पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त गोपाल सिंह धाकड़ ने बताया कि शिवेंद्र कुमार पटेल निवासी ढनगन तहसील मऊगंज किसान है। उसने कार्यालय में शिकायत दी थी कि मुख्य कार्यपालन अधिकारी नईगढ़ी व प्रभारी मुख्य कार्यपालन अधिकारी मऊगंज शैलेश कुमार पांडे ने द्वितीय श्रेणी वाहन का रुका हुआ बिल भुगतान करने व पुलिस में दर्ज शिकायत वापस लेने के एवज में रिश्वत की मांग की है।

रिश्वत नहीं देने पर बिल का भुगतान नहीं कर रहे हैं। शिकायत की जांच करने के उप पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह परिहार के नेतृत्व में 20 सदस्यीय टीम ने शैलेश पांडे के नेहरू नगर रीवा स्थित किराए के मकान में 13 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ लिया है। लोकायुक्त पुलिस ने आरोपित के विरुद्घ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जमानत पर रिहा कर दिया है

न्यूज़ सोर्स : ipm