ध्यप्रदेश के मुलताई, बैतूल जिले की प्रतिष्ठित लेखिका एवं कवयित्री डॉ. पल्लवी सिंह 'अनुमेहा' को राजकुमार जायसवाल "विचारक्रांति" के नेत्र5 में नमो फाउंडेशन सिंगरौली द्वारा राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत व वीर रस के महान राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर जी की जयंती पर आयोजित प्रतियोगिता में चयनित होने पर *रामधारी सिंह दिनकर साहित्य सेवा सम्मान-2024* से सम्मानित किया गया।

इस प्रतियोगिता में देश-विदेश से हजारों प्रविष्टियां प्राप्त हुई थी, जिनमें से 175 श्रेष्ठ साहित्यकारों को रामधारी सिंह दिनकर साहित्य सेवा सम्मान 2024 के लिए चयनित किया गया है।

नमो फाउंडेशन सिंगरौली द्वारा हिंदी साहित्य के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान देने यह सम्मान एक ऑनलाइन प्रतियोगिता के माध्यम से सम्मानित किया गया है । जिसमें डॉ पल्लवी सिंह 'अनुमेहा' को उनके साहित्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने हेतु प्रदान किया गया है। उनका साहित्य समाज की जड़ों और प्रकृति उनके परिवेश से जुड़कर लिखा गया है। वे मांडवी बैतूल के एन. आर.आई. गर्ल्स कॉलेज की प्राचार्य है।

इस सम्मान में डॉ. सिंह के चयनित होने पर नमो फाउंडेशन सिंगरौली के जिला मंत्री व आयोजक राजकुमार जायसवाल "विचारक्रांति" उनके परिवार के सदस्यों एवं इष्ट मित्रों ने हार्दिक बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य के लिये शुभकामनाएं दी है।

न्यूज़ सोर्स : ipm