ट्रैवल टेक स्टार्टअप Atlys ने घूमने-फिरने के शौकीन लोगों को बतौर इन-हाउस इन्फ्लुएंसर भर्ती करने की घोषणा की है. यह अवसर उत्साही यात्रियों को काम करते हुए दुनिया की घूमने का अवसर देता है. स्टार्टअप का लक्ष्य ऐसे लोगों को भर्ती करके काम और यात्रा की गतिशीलता को फिर से परिभाषित करना है जो ट्रैवलिंग को लेकर बेहद जूनूनी हैं और वीडियोग्राफी और स्टोरीटेलिंग में क्रिएटिविटी रखते हैं.

               उम्मीदवार अलग-अलग डेस्टिनेशंस के सार को कैप्चर करेंगे और शानदार वीडियो कंटेंट तैयार करेंगे जो दुनिया भर के दर्शकों को लुभाएगा. Atlys के फाउंडर और सीईओ मोहक नाहटा ने कहा, “हम काम को घूमने-फिरने के शौक के साथ जोड़ने में विश्वास करते हैं. हमारी हालिया पहल सिर्फ़ कंटेंट बनाने के बारे में नहीं है; यह यात्रा के प्रति प्यार का जश्न मनाने और उन अनुभवों को दुनिया के साथ साझा करने के बारे में है. चुने गए उम्मीदवार शानदार ट्रैवल व्लॉग और डॉक्यूमेंट्री तैयार करेंगे, जिसमें वे विदेश में अपने रोमांच को दिखाएंगे. वे Atlys की ट्रैवल रिसर्च टीम के साथ मिलकर छिपे हुए रत्नों और सांस्कृतिक अंतर्दृष्टि को उजागर करेंगे, जिससे उनका कंटेंट प्रामाणिक यात्रा अनुभवों से समृद्ध होगा.” Atlys की शुरुआत 2021 में हुई थी. आज, कंपनी सभी के लिए यात्रा को सुलभ बनाने के मिशन पर है.

                 Atlys यात्रियों को समय पर सरल और सहज तरीके से वीजा प्राप्त करने में मदद करता है. Atlys का दावा है कि इसने अपनी शुरुआत के बाद से लोगों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 12 लाख वीजा दिलवाए हैं. 10 लाख रुपये तक की सालाना सैलरी के अलावा, Atlys कई तरह की सुविधाएं मुहैया करता है, जिसमें असीमित यात्रा के अवसर शामिल हैं, जिसमें फ्लाइट टिकिट और आवास से लेकर भोजन और एक्टिविटीज तक के सभी खर्च शामिल हैं. उम्मीदवारों को अपने कंटेंट क्रिएशन को बेहतर बनाने के लिए अत्याधुनिक फिल्मांकन उपकरण और पेशेवर सहायता भी मिलेगी. Atlys फ्लैक्सीबल वर्क शेड्यूल देता है जो एक्सप्लोर करने के लिए प्रोत्साहित करता है, हर महीने दो अलग-अलग देशों की यात्रा करने के अवसर देता है, क्रिएटिविटी को बढ़ावा देता है और सांस्कृतिक अनुभवों को समृद्ध करता है. उम्मीदवारों को वीडियो प्रोडक्शन में अनुभव और ट्रैवलिंग का शौक होना चाहिए, साथ ही

                 अलग-अलग वातावरण में रहने और सांस्कृतिक विविधता को अपनाने की क्षमता भी होनी चाहिए. इसके साथ ही अच्छी कम्यूनिकेशन स्किल और विजुअल मीडिया के माध्यम से कहानी कहने में महारत हासिल होनी चाहिए. इस जॉब के लिए अप्लाई करने के लिए, आपको अपने शहर की जानकारी देते हुए वॉयसओवर के साथ खुद का 1 मिनट का व्लॉग बनाना होगा और ब्रांड को टैग करते हुए इसे इंस्टाग्राम पर अपलोड करना होगा. 

न्यूज़ सोर्स : Agency