बुलंदशहर। प्यार करना कोई बुरी बात नहीं है लेकिन आजकल प्यार एक हवस बन चुका है। आए दिन हम अखबारों में पढ़ते और सुनते हैं कि झूठे प्यार में फंसाकर युवती से अश्लील हरकतें की गई। लेकिन यह प्यार जब गलत होता है जब आप शादी शुदा होने के बाद भी चोरी छिपे किसी दूसरी महिला से इश्क फरमाने लगते हैं और पत्नी को इग्नोर करने लगते हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी के बुलंदशहर का सामने आया है। जहां एक पत्नी ने प्रेमिका से इश्क लड़ा रहे पति को रंगेहाथों पकड़ लिया।
मिली जानकारी के अनुसार यूपी के बलुंदशहर में एक महिला ने अपने पति को प्रेमिका के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया। जिसके बाद वहां खूब हंगामा हुआ। पति ने प्रेमिला के सामने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी। जिसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है। शिकायत में युवक की  पत्नी ने बताया कि जब वह घर जाने लगी तो आरोपी पति ने कार को उसके ऊपर चढ़ाने की कोशिश की। जिससे वह बाल बाल बच गई। उसके बाद उसका पति उसे भविष्य में उसकी हत्या की धमकी देकर फरार हो गया।
नगर क्षेत्र के एक महिला बुधवार दोपहर को एसएसपी कार्यालय पहुंची। जहां, उसने एसपी देहात को शिकायती पत्र देकर बताया कि उसका पति व ससुराल वाले उसे परेशान करते हैं। उसके पति का किसी दूसरी महिला से चक्कर चल रहा है। जिसका पीड़ित महिला ने कई बार विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। 
पुलिस ने बताया कि मंगलवार को उसका पति रमपुरा क्षेत्र की एक होटल में अपनी प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था। महिला को जब इसकी जानकारी लगी तो वह पति से मिलने वहां पहुंच गई। उसने पति को प्रेमिला के साथ रंगरेलिया मनाते रंगेहाथ पकड़ लिया। जिसके बाद हंगामा शुरु हो गया। पति ने पत्नी को अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर जमकर पीटा। उसके बाद जब  वह घर जाने लगी तो आरोपी पति ने उस पर कार चढ़ाने की कोशिश की लेकिन वह बाल बाल बची। बाद में आरोपी उसे भविष्य में हत्या की धमकी देकर भाग निकला। एसपी देहात ने मामले में पीड़िता को जांच कराकर संबंधित आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।