विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों पर पूरी तरह से हावी नजर आए। ऐसे में भारत के ओपनर्स, विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, रवींद्र जडेजा का विकेट जाने के बाद अजिंक्य रहाणे और रहाणे के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी थी, लेकिन तीसरे दिन का खेल शुरू होते ही भारत ने केएस भारत का विकेट खो दिया।

दो भारतीय खिलाड़ियों ने जड़ा अर्धशतक- 

ऐसे में तीसरे दिन ओवल के मैदान पर भारत की ओर से दो खिलाड़ियों ने अर्धशतक लगाए। पहले अजिंक्य रहाणे और अब शार्दुल ठाकुर ने भारत के लिए अर्धशतक जड़ा। दोनों ने मिलकर भारत के सिर पर मंडरा रहे फॉलो ऑन के खतरे को टाला। इसके बाद टीम ने रहाणे का विकेट खो दिया।

इंस्टाग्राम पर बोले कैफ

इसके साथ ही यह शार्दुल का टेस्ट मैच में कुल चौथा और ओवल के मैदान पर तीसरा अर्धशतक है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया की टीम विकेट लेने के लिए परेशान थी। इस दौरान भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने इंस्टाग्राम पर लाइव होकर ऑस्ट्रेलिया को संदेश दिया। कैफ ने कंगारू टीम को डरपोक बताते हुए कहा कि भारत के हाथ से अभी मैच नहीं निकला है।

डरपोक है ऑस्ट्रेलिया-

कैफ ने कहा कि भारतीय टीम वापसी करना जानती है। उन्होंने कहा कि वह नहीं मानते कि टीम के हाथ से मैच निकल गया है। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया डरपोक टीम है। उन्होंने इसके बाद बताया कि उन्होंने आगे बताया कि वह टीम को डरपोक इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि रहाणे ने लॉन्ग ऑफ, डीप प्वाइंट, डीप कवर, स्कवायर लेग फील्ड खोल दी। और कंगारू टीम रहाणे और शार्दुल की पार्टनरशिप से जल्दी डर गई।

दबाव में दिखें कप्तान कमिंस-

कैफ ने आगे कहा कि जब कप्तान कमिंस ने अंतिम ओवर डाला तो उन्होंने पैर से गेंद को मारा, जो नो बॉल हुई, जिससे वह थोड़े दबाव में दिख रहे थे। उन्होंने कहा कि इंगलैंड मैंने काफी क्रिकेट खेला है और वहां स्टेडियम में मौजूद लोग अहम भूमिका निभाते हैं।