Bigg Boss शो हर दिन के साथ दिलचस्प होता जा रहा है। नए एपिसोड में इस सीजन के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हो गई। मेकर्स ने श्रीजिता डे को शो में एक बार फिर से वापसी कराई है। ताजा एपिसोड की शुरुआत में शालीन और टीना के बीच खटपट नजर आई। इसके कुछ समय बाद बिग बॉस ने सभी को लिविंग एरिया में बुलाया और योगा एक्सपर्ट से मिलवाया। यह एक्सपर्ट कोई और नहीं बल्कि श्रीजिता डे ही थीं।

इसके बाद बिग बॉस ने श्रीजिता का बतौर योगा एक्सपर्ट स्वागत किया। शो में आगे श्रीजिता ने एक-एक करके सभी घरवालों को बुलाया और उनके खामियां को बताया। श्रीजिता सबसे पहले निमृत नाम लिया। उन्होंने निमृत को बताया कि बतौर कैप्टन वह कॉन्फिडेंट लगती हैं लेकिन कंटेस्टेंट के तौर पर ऐसी नजर नहीं आतीं। साथ ही उन्होंने निमृत को योग आसन भी बताया। इसके बाद उन्होंने अंकित को बुलाया और उन्हें खुलकर खेलने के लिए कहा। 

शो में फिर सुंबुल का नंबर आया। श्रीजिता उन्हें समझाया कि यह एक बड़ा मौका है जिसे उन्हें समझने की जरूरत है। एपिसोड में आगे टीना दत्ता आईं जिसके बाद और दोनों के बीच जमकर बहस शुरू हो गई। इस दौरान श्रीजिता ने टीना को काले दिल वाली और कोबरा बताया। इसके बाद बिग बॉस ने सभी के सामने एलान किया कि श्रीजिता को बतौर वाइल्ड कार्ड घर में एंट्री दी गई है। उनके घर में आते ही जहां एक और बहुत से घरवाले खुशी से उछल पड़े। वहीं, टीना इस फैसले से नाराज नजर आईं। वह बिग बॉस से कहती दिखीं कि आपको मेरी खुशी नहीं देखी जाती है क्या? आज के एपिसोड से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले दिनों में टीना और श्रीजिता के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है।