भोपाल । विधानसभा चुनाव का प्रचार थमने के बाद आज गुरुवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान सुनहरी बाग स्थित झुग्गी बस्ती पहुंचे और लाड़ली बहनों से चर्चा की। सुनहरी बाग में आशा शर्मा के घर पहुंचे। उन्होंने सीएम को घर में उगाई गई सब्जियों से बनाया खाना परोसा। सीएम ने बहनों के साथ भोजन किया।
टीला जमाल पुरा में भोजन करने के बाद दतिया में भाषण के दौरान प्रधानमंत्री और अन्य नेताओं पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा कही गई बातों के बारे में पूछा गया तो सीएम शिवराज ने कहा, वे इतना नीचे उतर सकती हैं यह मेरी कल्पना नहीं थी। एक्टर बोलना और उसमें फिर कोई फिल्म मोदीजी के नाम पर बने। कोई मां के नाम पर बने। अब चुनाव एक्टिंग के लिए होता है क्या। चुनाव कोई सलमान खान के नाम पर होता है क्या। चुनाव विकास पर जनकल्याण पर होता है। लेकिन, अजब गजब हो गई है कांग्रेस कभी जय और वीरू के चुनाव कर रहे हैं। कांग्रेस गंभीर नहीं है। हमारी सरकार डबल इंजन की सरकार है। लेकिन, कांग्रेस मनोरंजन कर रही है।
पूर्व मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा- शिवराज जी मैंने सोचा था कि चुनाव प्रचार अभियान समाप्त होने के बाद आप अपनी झूठ मशीन को थोड़ा विश्राम देंगे। लेकिन, आपने आज कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी के ऊपर जैसे कपोल कल्पित और मनगढ़ंत आरोप लगाए हैं, उससे खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे की कहावत याद आती है। आप भूल गए कि आज आप जिन गद्दारों के सगे बन रहे हैं उनके लिए सबसे पहले विभीषण शब्द का प्रयोग आपने ही किया था। बल्कि आपको तो प्रियंका जी को धन्यवाद देना चाहिए कि उन्होंने आपके अभिनय की तारीफ की और 3 दिसंबर के बाद आपके लिए नया काम भी खोज दिया। कोई भला सोचे तो उससे झगड़ते नहीं है उसे धन्यवाद देते हैं।
सीएम ने लाड़ली बहनों के बच्चों से पूछा किस क्लास में पढ़ रहे हो। एक छात्र ने बताया कि वह लॉ की पढ़ाई कर रहा है। सीएम ने पूछा मुख्यमंत्री मेधावी विद्यार्थी योजना का लाभ मिला है या नहीं। सीएम ने उसे आशीर्वाद देते हुए कहा- अच्छे वकील बनो। यहां से सीएम टीला जमालपुरा में रीता यादव, मोनिका यादव के घर पहुंचे। यहां भी उन्होंने भोजन किया।