छत्तीसगढ़ : गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में देर रात रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां पर 3 अलग-अलग सड़क हादसों में पूर्व उप सरपंच सहित 4 लोगो की मौत हो गई तो हादसे में 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पहला मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र के बम्हनी गांव से सामने आया जहां पर एक तेज रफ्तार ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर ट्राली सहित पलट गया। हादसे में ट्रैक्टर में बैठे दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।  

दूसरी घटना भी पेंड्रा इलाके की है जहां पर मुख्यमार्ग पर बड़ी दुर्गा से महज 200 मीटर आगे बाइक सवार एक युवक और दो बच्चों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक पर बैठा एक बच्चा कुछ दूर जा गिरा। एक बच्चा बाइक में ही फंसा रह गया।

तीसरा मामला गौरेला थाना क्षेत्र में शहर से लगे इलाके का है जहां पर सारबहरा गांव के पूर्व उपसरपंच सोनू अग्रवाल अपनी स्कूटी से जब अपने गांव से गौरेला की ओर आ रहे थे उसी दौरान सिचाई कालोनी की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल सोनू अग्रवाल को स्थानीय लोगो की मदद से जिला अस्पताल इलाज के लिए लाया गया जहां पर जांच के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।