बुरहानपुर ।   शुक्रवार को लालबाग के कोरोनेशन बाजार के पास एक युवक की पीट-पीटकर हुई हत्या को लेकर शनिवार सुबह सैकड़ों लोगों ने लालबाग थाने का घेराव कर दिया। मृतक राजेश ताड़े के स्वजन और क्षेत्र के लोगों का आरोप है कि पुलिस ने अब तक हत्या करने वालों की गिरफ्तारी नहीं की है। इसके साथ ही 2 दिन पहले राजेश द्वारा अवैध शराब बेचने संबंधी की गई शिकायत पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई नहीं की। जिसके चलते युवक की जान चली गई।

थाना प्रभारी बोले- जल्द गिरफ्तारी की जाएगी

थाना प्रभारी दिलीप देवड़ा ने लोगों को भरोसा दिलाया कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। इसके बाद भीड़ ने थाना परिसर छोड़ा। सुबह 10:30 बजे से 11:30 बजे तक करीब एक घंटे थाना परिसर में गहमागहमी का माहौल रहा।

इलाज के दौरान चली गई थी जान

उल्लेखनीय है कि बुरहानपुर में शुक्रवार दोपहर करीब 2:30 कोरोनेशन बाजार के पास क्षेत्र के 3 बदमाशों ने राजेश को घेरकर लाठियां बरसाई थीं। जिसके कारण राजेश गंभीर रूप से घायल हो गया था। पुलिस और स्वजन ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां शाम 6 बजे के आसपास राजेश ने दम तोड़ दिया था।

इस घटना के बाद से लालबाग क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस की टीम लगातार दबिश दे रही है लेकिन अब तक राजेश के हत्यारे पकड़ में नहीं आए हैं। हत्या के इस मामले में क्षेत्र के बदमाश अमर सारवान, हंसराज व उसके एक अन्य साथी का नाम सामने आया है।