वाराणसी के डंगहरिया गांव के समीप नेशनल हाईवे पर बुधवार दोपहर वाराणसी से प्रयागराज की तरफ जा रहे तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत हो गई। हादसे में महिला के पति गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायल पति को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र के बावलीपुर निवासी धीरज तिवारी (38) मुंबई में प्राइवेट नौकरी करते हैं। वह शादी की पहली सालगिरह पर चार दिन पहले घर आए थे। बुधवार को शादी की सालगिरह पर धीरज अपनी पत्नी श्वेता तिवारी (33) के साथ बाइक से वाराणसी गए थे। श्री काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन-पूजन करने और घूमने के बाद दंपती बाइक से घर के लिए निकले।

हादसे के बाद ट्रक लेकर भागा चालक

वापसी के दौरान डंगहरिया गांव के समीप नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर मिर्जामुराद थाने की पुलिस ने दंपती को एंबुलेंस से बीएचयू ट्रॉमा सेंटर भिजवाया।

ट्रॉमा सेंटर पहुंचने से पहले रास्ते में ही श्वेता की मौत हो गई। धीरज को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई गई है। उधर, हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक लेकर तेजी से प्रयागराज की ओर भाग निकला।

इस संबंध में मिर्जामुराद थाना प्रभारी ने बताया कि महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। हादसे के संबंध में परिजनों को सूचना दे दी गई है।