अलीगढ़| से सटे गांव महुआखेड़ा बुधवार रात बदमाशों ने घेर में सो रहे ग्राम प्रधान को बंधक बनाकर पशु लूटने की कोशिश की। हालांकि शोरशराबे पर प्रधान के परिजन व अन्य ग्रामीणों की जगाहर पर शोर मच गया और गश्त करते हुए पुलिस भी आ गई। इस पर बदमाश भाग गए। इस दौरान बदमाशों की एक टाटा 407 मेटाडोर और मोबाइल मौके पर छूट गया। मामले में पुलिस ने बदमाशों की मोबाइल व मेटाडोर की मदद से तलाश शुरू कर दी है।

बताया गया है कि ग्राम प्रधान सुखवीर सिंह रात को घेर पर सो रहे थे। इसी बीच मध्य रात्रि कुछ बदमाश आए और घेर में बंधे पशुओं को खोलने लगे। इस बीच उनकी आंख खुली और उन्होंने बदमाशों को टोका तो दो बदमाशों ने हथियारों के बल पर उनहें बंधक बना लिया। इसके बाद पशुओं को मेटाडोर में लादने लगे। इस दौरान बदमाशों ने घेर में खड़ी गाड़ी में तोडफ़ोड़ की।

इसकी आवाज पर प्रधान पुत्र प्रहलाद सहित आसपास के ग्रामीण जग गए। सबसे पहले बाहर आए प्रधान पुत्र पर तमंचा तान दिया। मगर इसी बीच शोर पर अन्य ग्रामीणों के आने और अचानक से गश्त करती पुलिस के आने पर बदमाशों के पैर उखड़ गए और वे अपनी गाड़ी और एक मोबाइल वहीं छोड़कर भाग गए। इस सूचना पर इंस्पेक्टर आदि भी पहुंच गए। जांच में पाया कि मोबाइल पर एक फोटो लगा है। जो गाड़ी बरामद हुई है, वह हापुड़ की है। उस पर नंबर प्लेट फर्जी थी। इंस्पेक्टर के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया है और बदमाशों को गाड़ी व मोबाइल की मदद से तलाशा जा रहा है।