बेंगलुरु । कर्नाटक चुनाव लेकर सियासी संग्राम तेज हो गया है। वार-पलटवार का दौर लगातार देखने को मिल रहा है। इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह धारवाड़ में चुनाव प्रचार करने पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर पलटवार किया और खुद पर कराए गए एफआईआर पर कहा कि मैं नहीं डरता। शाह ने कहा कि पूरी दुनिया जिस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इतना सम्मान करती है, उन्हें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष विशैला सांप कहते हैं, सोनिया गांधी उन्हें मौत का सौदागर कहती हैं। साथ ही उन्होंने तंज भरे लहजे में कहा कि कांग्रेस वालों की मति मारी गई है, वे मोदी जी को जितनी गाली देते हैं, कमल उतने ही अच्छे से खिलेगा। 
दरअसल खरगे ने एक जनसभा को संबोधित कर कहा, गलती मत कीजिए। मोदी जहरीले सांप की तरह हैं। अगर आप कहते हैं कि वह जहरीले नहीं हैं, तब छूकर देखिए, पता चल जाएगा। अगर आप छूएंगे तब मर जाएंगे। वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने पुलिस में केंद्रीय गृह मंत्री शाह के उस बयान को लेकर उनके खिलाफ शिकायत दी, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बन गई तब राज्य ‘दंगों की चपेट में रहेगा।’ कांग्रेस की शिकायत पर शाह ने कहा कि कांग्रेस ने मेरे खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। हमारी सरकार ने पीएफआई पर बैन लगाकर कर्नाटक को सुरक्षित किया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मैं नहीं डरता हूं। 
भाजपा नेता ने कहा कि आपको कोई आपत्ति है, तब आकर बताइए कि क्यों पीएफआई को चालू रखना चाहिए...वोट बैंक की लालच में कांग्रेस ने पीएफआई को सिर पर चढ़ाया था। शाह ने कहा कि कांग्रेस 70 साल से धारा 370 को एक बच्चे की तरह अपनी गोद में सहला रही थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, जेडीएस, सपा, बसपा, ममता सब कहते थे कि इस मत हटाइए कश्मीर में खून की नदियां बह जाएगी। धारा 370 हट गई खून की नदियां तब छोड़िए किसी की कंकड़ चलाने की भी हिम्मत नहीं हुई। उन्होंने कहा कि एक ओर राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी है और दूसरी तरफ पीएम मोदी के नेतृत्व में हमारी बीजेपी पार्टी है।