इंदौर ।    इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी को जान से मारने का प्रयास किया। युवक दूसरी पत्नी के साथ रहता था, इस पर पहली पत्नी ने आपत्ति जताई तो युवक ने पहली पत्नी को बेरहमी से पीटा। उसके शरीर पर ईटों से बार किए और बालकनी से फेंकने का प्रयास किया। महिला को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है,जबकि पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। मामला बाणगंगा क्षेत्र के नरवल का है। यहां रहने वाली पूजा परमार को उसके पति जितेंद्र परमार ने घर में घुसकर मारपीट की। युवक पत्नी को पीटते हुए पति कमरे के बाहर लाया और ईटों से उसके शरीर पर वार करने लगा। वह पत्नी को पहली मंजिल से नीचे फेंकना चाहता था, लेकिन मोहल्लेवालों ने उसे जितेंद्र को पकड़ा और पूजा को अस्पताल पहुंचाया।

दूसरी शादी के बाद नहीं आया था तीन माह से घर

जितेेंद्र मजदूरी करता है। तीन माह पहले उसने दूसरी शादी कर ली थी और वह घर भी नहीं आ रहा था। पूजा को घर चलाने और दो बच्चों को पालने में परेशानी हो रही थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था और जितेंद्र ने आपा खो दिया।

उसने वहशी तरीके से पत्नी पूजा पर हमला कर दिया। उसने छूरे से भी हाथ और पीठ पर वार किए। हमले के वक्त जितेंद्र के साथ उसकी दूसरी पत्नी गायत्री, सास बसंती और ननद पायल भी साथ थी, लेकिन उन्होंने पूजा को बचाने के बजाए जितेंद्र का साथ दिया। पुलिस ने उन्हें भी आरोपी बनाया है। आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेेल भेज दिया। पत्नी एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है।