दिशपुर । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह असम में विजय संकल्प सभा में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि आपको 19 अप्रैल को तय करना होगा कि आपका सांसद कौन होगा, किस पार्टी की सरकार बनेगी और अगला प्रधानमंत्री कौन होगा। शाह ने लोगों को संबोधित करते हुए आपके पास दो विकल्प हैं। एक ओर राहुल गांधी के नेतृत्व में इंडी गठबंधन है और दूसरी तरफ नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा है। शाह ने कहा कि आपको ये तय करने के लिए वोटिंग करनी है कि आने वाले 5 साल के लिए मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने और 400 पार के लक्ष्य के साथ फिर एक बार भाजपा की सरकार बने। 
शाह ने कहा कि कुछ दिन पहले राहुल गांधी कह रहे थे कि हमें असम की संस्कृति को बचाना है। मैं उन्हें याद दिलाना चाहता हूं कि उनकी दादी ने असम के साथ क्या किया था। हजारों युवाओं को गुमराह कर मार डाला गया। वहीं, नरेंद्र मोदी ने दस से अधिक शांति समझौतों पर हस्ताक्षर किए और असम में स्थिरता लाई। 9000 से अधिक लोग आत्मसमर्पण कर मुख्यधारा में शामिल हो चुके हैं। आने वाले दिनों में असम देश के बाकी राज्यों की तरह एक विकसित राज्य बनेगा, इसका मुझे पूरा भरोसा है।
शाह ने कहा कि 2004 से 2014 तक 10 साल तक देश में यूपीए और कांग्रेस की सरकार थी। उस सरकार ने 10 वर्षों में सिर्फ 1 लाख 62 हजार करोड़ रुपये असम के विकास के लिए दिए थे। जबकि दूसरी ओर मोदी जी ने 4 लाख 15 हजार करोड़ रुपये असम को देने का काम किया है।