यूपी के आजमगढ़ जिले में जुनेदगंज-भंवरनाथ मार्ग पर शुक्रवार दोपहर सोनौली से आ रही रोडवेज की बस और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में चालक और परिचालक समेत बस में सवार 12 यात्री घायल हो गए। इनमें से चार की हालत गंभीर है। एक मरीज जिला अस्पताल से रेफर है, जिसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चंदौली डिपो की बस सोनौली गई थी। वहां बस वाराणसी के लिए चली थी। शुक्रवार दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे बस आजमगढ़ जिला अंतर्गत जुनेदगंज-भंवरनाथ मार्ग पर पहुंची। अचनाक सामने से आ रही ट्रक से बस की टक्कर हो गई। तेज आवाज से लोग सहम गए। बस में बैठे यात्री तेज झटका लगने के कारण अपनी सीट से उछलकर इधर-उधर गिर गए। 

इस हादसे में बस में सवार 12 से अधिक यात्री घायल हो गए। घटनास्थल पर चीखपुकार मच गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां एक मरीज को आनन-फानन गंभीर हालत देख कर रेफर कर दिया गया।

जिसे जिला मुख्यालय स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीन मरीज जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए है। अन्य को प्राथमिक उपचार के के बाद छोड़ दिया गया। दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।