पीलीभीत : नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) की टीम ने पंजाब के नेशनल कबड्डी खिलाड़ी के हत्या के मामले में पीलीभीत के पूरनपुर में छापा मारा है। एनआईए टीम मंगलवार की सुबह कोतवाली पुलिस के साथ गांव अभयपुर माधौपुर निवासी आजाद सिंह के घर पहुंची। टीम ने घर के संदूकों के ताले तोड़कर तलाशी ली। इस कार्रवाई से गांव में खलबली मच गई। 

पंजाब जेल में बंद आजाद सिंह के पिता मूलरूप से पंजाब के रहने वाले हैं। उन्होंने वर्ष 2006 में पूरनपुर क्षेत्र के गांव अभय पुर माधौपुर में जंगल किनारे अपना घर बनाया था। पिछले कई वर्षों से यहां के घर में कोई नहीं रहता। उनकी खेतीबाड़ी की देखरेख राजेंद्र सिंह कर रहे हैं। 

मंगलवार सुबह करीब 5:00 बजे कोतवाली पहुंची एनआईए टीम ने आजाद सिंह के घर छापेमारी की जानकारी देकर पुलिस टीम को साथ लिया। कोतवाल आशुतोष रघुवंशी के नेतृत्व में पुलिस बल और एनआईए की टीम ने आजाद सिंह के घर पहुंच कर घेराबंदी कर ली। घर के ताले तोड़कर टीम के कुछ सदस्य घर के अंदर भी गए। घर में रखे संदूक के ताले तोड़कर टीम ने किसी चीज की तलाश की। 

एनआईए टीम ने खेतीबाड़ी देख रहे राजेंद्र से आजाद सिंह के बारे में पूछताछ की। छापेमारी की जानकारी से आसपास के लोगों में खलबली मच गई। टीम क्यों आई थी, क्या करके गई, इसकी जानकारी आसपास के लोग बाद में करते रहे । कोतवाल आशुतोष रघुवंशी ने बताया कि एनआईए टीम ने छापेमारी की थी इसके बाद वापस लौट गई।