मेट गाला में फैशन और कल्पना का मिश्रण देखने को मिलता है। इस साल भी इसके प्रदर्शन ने लोगों को निराश नहीं किया। पूरी दुनिया के फैशन इंडस्ट्री से जुड़े सबसे विशिष्ट लोग इस समारोह में जुटे थे। ए लिस्ट हस्तियों में सबसे जल्दी पहुंचने वालों में अन्ना विंटौर, जेनिफर लोपेज, जेंडाया, बैड बन्नी और क्रिस हेम्सवर्थ जैसे दिग्गज शामिल थे। हालांकि, इस दौरान गिगी हदीद ने खूब सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने थॉम ब्राउन की ड्रेस में शिरकत की थी। अपने ड्रेस के साथ वह पुराने हॉलीवुड ग्लैमर वाले अवतार में नजर आईं।

गुलाबों से लिपटी ड्रेस में आईं नजर

हदीद की ड्रेस को बहुत खूबसूरती से डिजाइन किया गया था। इसमें गुलाबों को बेहतरीन तरीके से जोड़ा गया था। वह जैसे ही रेड कार्पेट पर उतरीं सबकी नजर उनपर ही टिक गई। उन्होंने अपने लुक से सभी दर्शकों को ध्यान आकर्षित कर लिया।

'गार्डन ऑफ टाइम' थीम को किया प्रदर्शित

हदीद की ड्रेस जितनी खूबसूरत थी, उतने ही आत्मविश्वास के साथ उन्होंने इसे पहना हुआ था। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, अपनी भव्य एंट्री से पहले, हदीद ने प्रशंसकों को पीले गुलाब बांटकर 'गार्डन ऑफ टाइम' थीम की भावना को प्रदर्शित किया था। इसके अलावा उनकी गाउन को डिजाइन करना भी कोई छोटी उपलब्धि नहीं थी, इसके लिए 70 से अधिक कारीगरों की विशेषज्ञता लगी। इसके साथ ही 13,500 घंटे से अधिक समय तक इसे सावधानीपूर्वक हाथों से डिजाइन किया गया।

250 से अधिक कॉस्ट्यूम्स का प्रदर्शन

जैसे ही रात हुई, मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट एक वास्तविक टाइम कैप्सूल में बदल गया। इस दौरान कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट ने सदियों से लगातार होते आ रहे बदलावों को भी प्रदर्शित किया। इस दौरान 250 से अधिक कॉस्ट्यूम्स का प्रदर्शन किया गया। चार्ल्स फ्रेडरिक वर्थ के भव्य गाउन से लेकर आधुनिक डिजाइनरों की नवीनतम परिधानों को भी दिखाया गया। इसके माध्यम से फैशन इंडस्ट्री में हुए लगातार बदलावों का प्रदर्शन किया गया।