प्रभास और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता है। इस फिल्म की रिलीज को महज एक हफ्ता बचा है। फिल्म के निर्देशक ओम राउत और पूरी स्टारकास्ट भी इस कोशिश में लगी हुई है कि ये उत्सुकता फिल्म की रिलीज से पहले लोगों में बनी रहे।

कुछ दिनों पहले ही तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर यूनिवर्सिटी स्टेडियम में 'आदिपुरुष' का फाइनल ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे देखने के बाद प्रभास के फैंस रिलीज से पहले ही फिल्म को 'ब्लॉकबस्टर' बता रहे है। अब मेकर्स ने फैंस को एक और बड़ा सरप्राइज दिया है। फिल्म की एडवांस बुकिंग कब से ओपन हो रही है, मेकर्स ने इसकी घोषणा कर दी है।

इस दिन से शुरू होगी 'आदिपुरुष' की एडवांस बुकिंग

'आदिपुरुष' के प्रोड्यूसर भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए एडवांस बुकिंग की जानकारी शेयर की है। उन्होंने प्रभास-कृति के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, "पूरी दुनिया आदिपुरुष का इंतजार कर रही है।इस एपिक फिल्म का अनुभव करने वाले आप पहले शख्स बनें। इस रविवार से फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपन हो रही है"। यानी कि 11 जून 2023 से आप अपने वीकेंड को शानदार बनाने के लिए छह दिन पहले अपनी टिकट बुक कर सकते हैं।