राजगढ़ ।    मध्य प्रदेश भाजपा के नेता रामेश्वर शर्मा ने राजगढ़ में विवादित बयान दिया है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को पापी कहकर पुकारा। फिर जनता से अपील की कि कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को हराकर इस्लामाबाद भेजिये। वह यहां पर नहीं रुके। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उल्लू का पट्ठा और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 55 साल का बूढ़ा कहकर संबोधित किया। राजगढ़ सीट पर कांग्रेस के दिग्विजय सिंह के सामने मौजूदा भाजपा सांसद रोडमल नागर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। भोपाल की हुजूर विधानसभा सीट से विधायक रामेश्वर शर्मा ने नागर के समर्थन में राजगढ़ जिले के ब्यावरा में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह पापी हैं। पहले दस साल और दो बार दिग्विजय सिंह को जिताया और यह आप लोगों ने गलती की। इस बार उन्हें हराकर सीमा के पार इस्लामाबाद (पाकिस्तान) भेजना है। इसके बाद रामेश्वर शर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उल्लू का पट्ठा और राहुल गांधी को 55 साल का बूढ़ा कह दिया। उन्होंने कहा कि ये लोग सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े करते हैं। अगली बार जब स्ट्राइक करेंगे तो इन बंदरों को हवाई जहाज से बांधकर भेज देंगे तो इन्हें सबूत मिल जाएंगे। 

आठ लाख से जीतेंगे चुनाव

रामेश्वर शर्मा ने पत्रकारों से चर्चा में दावा किया कि लोकसभा चुनाव हम आठ लाख से अधिक मतों से जीतेंगे। जो राजा यहां घूम रहा है, उसे ऐसा पैक करेंगे कि सीधा इस्लामाबाद भेज देंगे। वहां उनके चाहने वाले ज्यादा है।

आसान नहीं है डगर भाजपा की

राजगढ़ लोकसभा में लगातार तीसरे दिन भाजपा के दिग्गज नेता प्रत्याशी के समर्थन में कार्यकर्ताओ को संबोधित करने आए। दिग्विजय सिंह के प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने से यह सीट भाजपा के लिए अहम बन गई है। वह किसी भी हाल में इस सीट पर अपना कब्जा जमाना चाहती है। भाजपा सांसद रोडमल नागर लगातार दो बार से जीत रहे हैं। इस बार उन्हें टिकट मिलने को लेकर भी सवाल उठे थे। भाजपा में आंतरिक असंतोष भी दिखाई दिया था। वहीं, कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह जैसा स्थापित नेता उतारकर नागर के लिए चुनौती और बढ़ा दी है।