औरैया । जिले के अजीतमल क्षेत्र के टीचर्स कालोनी में रहने वाले एक शिक्षक दंपत्ति की इकलौती पुत्री की गुरुवार की रात संदिग्ध हालत में मौत हो गई। वह मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी। उसका शव गर्ल हॉस्टल के पीछे रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। जीआरपी मुजफ्फरनगर ने मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। रात में ही परिजन मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हो गए।
प्राप्त विवरण के मुताबिक अजीतमल क्षेत्र के मोहल्ला टीचर्स कालोनी निवासी राहुल चौहान कस्बे के जनता इंटर कॉलेज में प्रवक्ता थे। वहीं उनकी पत्नी सुलेखा सिंह प्राथमिक विद्यालय नंदलाल का पुरवा में हेड मास्टर पद पर कार्यरत है। उनकी इकलौती पुत्री कृतिका चौहान मुजफ्फरनगर से एमबीबीएस प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। वह कॉलेज के पास में ही गर्ल हॉस्टल में रह रही थी। गुरुवार की रात अपने दोस्त के साथ हॉस्टल से बाहर गई थी लेकिन काफी देर तक जब नही लौटी तो आसपास तलाश शुरू की गई। देर रात उसका शव गर्ल हॉस्टल के पीछे रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। गश्त के दौरान जीआरपी पुलिस ने रेलवे ट्रैक पर शव देखा। आसपास देखने पर मोबाइल घटनास्थल पर पड़ा मिला तो घटना की जानकारी मृतका के परिजनो को दी। 
सूचना मिलते ही परिजन मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हो गए। रेलवे पुलिस ने परिजनो को बताया कि वह रेलवे ट्रैक के पास टहल रही थी। तभी यह हादसा हो गया। मृतिका कृतिका चौहान की मौत की खबर लगते ही क्षेत्र के लोग बड़ी संख्या घर के बाहर एकत्रित हो गए। वर्ष 2019 में उसमे सेंट फ्रांसिस स्कूल औरैया से दसवीं में 98 प्रतिशत अंक पाकर जिला टॉप किया था। वहीं कृतिका के परिजन के परिजन थाने पहुंच गए है। कृतिका के दोस्त को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही। परिजनों को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।