प्रयागराज । माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ की बीवी ज़ैनब फ़ातिमा और अतीक की बहन आएशा नूरी पर प्रयागराज पुलिस ने इनाम घोषित कर दिया है। पुलिस कमिश्नर ने दोनों आरोपी महिलाओं पर 25-25 हज़ार का इनाम रखा है। अब जो भी इनको पकड़वायेगा उसको पुलिस 25 हज़ार रुपये इनाम देगी। दोनों उमेश पाल हत्याकांड में बमबाज गुड्डू मुस्लिम को अपने मेरठ के घर में पनाह देने और मदद करने के मामले में आरोपी बनाई गई है।
अशरफ की बीवी ज़ैनब व अतीक अशरफ की बहन आएशा नूरी उमेश पाल हत्या कांड के बाद से अब तक फरार चल रही है। दोनों ही के घर पर पुलिस कुर्की की कार्रवाई भी कर चुकी है। ज़ैनब प्रयागराज के हटवा में जबकि आएशा नूरी मेरठ में रहती थी। दोनों अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर है। इसलिए दोनो पर पुलिस ने इनाम घोषित कर दिया है। अगर दोनों नही पकड़ी गई तो इनाम की राशि और बढ़ाई जा सकती है।
विदित हो कि 24 फरवरी 2023 को दिन दहाड़े उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर की गोलियां और बम मार कर हत्या कर दी गई थी। हत्या के आरोपियों की तलाश में पुलिस ने अतीक के गुर्गाे और अशरफ के ससुराल में रेड की और काफी लोगो को पूछ ताछ के लिए हिरासत में लिया था। तब ज़ैनब और आएशा नूरी से भी पूछ ताछ की गई थी, लेकिन बाद में पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया था। ज़ैनब और आएशा नूरी ने प्रेस कांफ्रेंस करके अतीक अशरफ का बचाव किया था। वहीं उल्टा पुलिस कार्रवाई पर ही सवाल उठाए थे। पुलिस ने जब जांच आगे बढ़ाई तो साफ हुआ कि ज़ैनब और आएशा नूरी को हत्याकांड की जानकारी पहले से ही थी। अतीक की बहन आएशा नूरी के मेरठ वाले घर मे हत्याकांड के बाद बमबाज़ गुड्डू मुस्लिम और और अतीक का बेटा असद आये थे और अतीक के बहनोई एखलाक से पैसा लेकर दिल्ली निकल गए थे। पुलिस एकलाख को पहले ही जेल भेज चुकी है। जांच के बाद पुलिस ने एफआईआर में इन दोनों महिलाओं का नाम भी शामिल करके इस हत्याकांड का उन्हें आरोपी बनाया था। तब से दोनों महिलाएं लगातार पुलिस की आंख में धूल झोंक कर फरारी काट रही है।