भोपाल। कोलार पुलिस ने एक युवक को अवैध रुप से शराब तस्करी करते हुए 54 लीटर देशी शराब के साथ दबोचा था। पूछताछ में उस समय पुलिस भी हैरान रह गई, जब पकडाया शराब तस्कर शातिर नकबजन निकला। आरोपी से पूछतार करते हुए पुलिस ने चोरी की 11 वारदातो को खुलासा करते हुए 4 लाख का माल बरामद किया है। 
थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनो मुखबिर से मिली सूचना पर अब्बास नगर पुलिया के पास से एक युवक को बिना नंबर की बाइक सहित देशी शराब की तस्करी करते हुए घेराबंदी कर पकड़ा गया था। पूंछताछ में उसकी पहचान भीम गौङ पिता जयनारायण गौङ 26 साल निवासी झुग्गी नंबर 834 अब्बास नगर कोलार रोड भोपाल स्थायी पता ग्राम सेमलपानी नसरूल्लागंज थाना भैरूंदा जिला सीहोर के रुप में हुई थी। आरोपी के कब्जे से 21 हजार रुपये की 54 लीटर देशी शराब सहित बिना नंबर की बाइक जप्त करते हुए उसके खिलाफ आबकारी एक्ट का मामला कायम किया गया। 
शुरुआती जॉच मे पता चला कि पकड़ा गया आरोपी भीम गोंड के पूर्व नकबजन है, और उसके खिलाफ नसरूल्लागंज जिला सीहोर सहित अनेक मामले अलग-अलग थानो में दर्ज है। इसके बाद पुलिस ने उसके पास से मिली बाइक के बारे में पूंछताछ की तब उसने खुलासा किया कि उसने वह बाइक कोलार थाना इलाके से चोरी की थी। बाइक चोरी की रिर्पौट कोलार थाने में दर्ज है। अधिकारियो के अनुसार कोलार थाना इलाके में बीते दिनो हुई चोरी के कुछ मामलो मे मिले फुटेज के संदेही का हुलिया पकड़ें गये वाहन चोर शराब तस्कर आरोपी भीम गोंड से मिलने पर पुलिस ने उसे रिमांड पर लेकर आगे की पूंछताछ की। रिमांड के दौरान आरोपी ने थाना कोलार इलाके में नवंबर 2023 से मार्च 2024 के दौरान कई चोरिया करने की बात स्वीकार की। उसकी निशानदेही पर थाना पुलिस ने चोरी किये गये सोने-चांदी के जेवरात, 3 मोटरसाईकिल, 1 स्कूटर जप्त किया है। आरोपी भीम गौङ ने पुलिस को बताया की उसने एक चोरी अपने साथी सोनू जाटव के साथ मिलकर की थी। पुलिस उसके साथी सोनू जाटव की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। आरोपी भीम गौङ ने यह भी बताया कि एक चोरी का माल उसने अपने दोस्तो नीलेश परते और रोहित उईके को बेचा था। इसके बाद पुलिस ने नीलेश को भी पकड़कर खरीदा गया चोरी का माल जप्त कर करते हुए उसे जेल भेज दिया।