वाराणसी के पहड़िया स्थित पेट्रोल पंप के सामने शनिवार की रात कार चालक ने सब्जी बेचने वाली दो सगी बहनों को कुचल दिया और अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से जा टकराया। इससे नाराज आसपास के लोगों ने चालक को जमकर पीटने के साथ ही कार को आग के हवाले कर दिया। इसकी सूचना पाकर तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। किसी तरह से समझाकर लोगों को शांत कराया गया। साथ ही गंभीर रूप से घायल बहनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में लगी आग बुझायी। हादसे के कारण वाराणसी-गाजीपुर मार्ग पर 30 मिनट तक जाम लगा रहा।

पहड़िया गांव की रहने वाली बबिता पटेल (23) अपनी छोटी बहन पूनम पटेल (21) के साथ पहड़िया स्थित पेट्रोल पंप के सामने सड़क की पटरी पर सब्जी बेचती हैं। शनिवार की रात दोनों बहनें अपनी सब्जी समेट कर घर जाने की तैयारी कर रही थीं। इसी बीच आशापुर से पांडेयपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार दोनों बहनों को कुचलते हुए बिजली के खंभे से जा टकराई। यह देखते ही स्थानीय लोग उग्र हो गए और चालक को खींचकर पीटने लगे। साथ ही कार में आग लगा दी। सूचना पाकर पहुंची सारनाथ थाने की पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया और आग बुझाने में जुट गई। हालांकि, आग पर काबू पाए जाने तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। स्थानीय लोगों के अनुसार, कार चालक शराब के नशे में धुत था।

उधर, हादसे में पूनम का बायां पैर घुटने के नीचे से कट कर अलग हो गया है। बबिता को कमर सहित शरीर के अन्य हिस्सों में अंदरूनी चोटें लगी हैं। दोनों को बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे डीसीपी ने बताया कि आरोपी कार चालक पुलिस की हिरासत में है। उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।