चेन्‍नई के एक पार्क में पांच साल की बच्‍ची पर खतरनाक ब्रीड के दो कुत्‍तों ने हमला कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताब‍िक, बच्‍ची को सिर में गंभीर चोट आई है।

चेन्नई के थाउजेंड लाइट एरिया में एक पब्लिक पार्क में दो पालतू रॉटवि‍लर कुत्तों ने वहां खेल रही एक पांच साल की बच्‍ची पर हमला कर दिया, जिसमें बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। उसकी खोपड़ी आंशि‍क रूप से फटने की और पैर में भी घाव की बात कही जा रही है।

गंभीर घायल बच्‍ची अस्‍पताल में भर्ती

जानकारी के अनुसार, बच्‍ची का नाम सुदक्षा है, उसके पिता सुरक्षा गार्ड हैं। बच्‍ची के चीखने-चिल्‍लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने उसे कुत्‍तों से बचाया। फिलहाल शहर के एक अस्‍पताल में उसका इलाज चल रहा है।

कुत्‍तों का मालिक गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट के मुताब‍िक, कुत्‍तों के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही प्रत्‍य‍क्षदर्शियों के हवाले से यह भी कहा गया कि उसने कुत्‍तों को पार्क में खुला छोड़ दिया था। यह भी आरोप हैं कि हमले के दौरान बच्‍ची के मदद मांगने के बाद भी तब तक हस्‍तक्षेप नहीं किया, जब तक उसके मां-बाप उसे बचाने नहीं आए और उन्‍होंने भी मदद की गुहार लगाई।

केंद्र सरकार ने कुत्‍तों की खतरनाक माने जाने वाली रॉटवि‍लर, पिटबुल, अमेरिकन बुलडॉग समेत 23 ब्रीड पर प्रतिबंध लगाने की सिफारिश की थी, जिसे अभी दो महीने से भी कम समय हुआ है और यह दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है।