महादेव एप आनलाइन सट्टेबाजी मामले में ईडी की गिरफ्त में आकर जेल में बंद सूरज चोखानी की जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद विशेष न्यायाधीश ने गुरुवार तक फैसला सुरक्षित रखा है।

कोलकाता से गिरफ्तार सूरज चोखानी की ओर से लगाए गए जमनात याचिका पर कोर्ट में दोनों पक्षों की बहस सुनने के लिए विशेष न्यायाधीश ने गुरुवार तक फैसला सुरक्षित रखने का आदेश दिया। सूरज चोखानी पर महादेव एप के प्रमोटर शुभम सोनी के साथ मिलकर एप से कमाए पैसे को सफेद शेयर मार्केट में लगाने और फर्जी बैंक खातों के जरिए विदेश में भेजने का आरोप ईडी ने लगाया है।

नीतीश दीवान के प्रोडक्शन वारंट पर भी फैसला आज

महादेव सट्टा एप मामले में जेल में बंद नीतीश दीवान को प्रोडक्शन वारंट पर यहां से ले जाने पहुंची हिमाचल प्रदेश पुलिस ने बुधवार को विशेष कोर्ट में प्रोडक्शन वारंट के साथ आवेदन पेश किया। प्रोडक्शन वारंट जारी करने पर दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद न्यायाधीश ने गुरुवार तक फैसला रखा सुरक्षित रखने का आदेश दिया।

मंगलवार को बिना हिमाचल की किसी कोर्ट का आदेश लिए बिना ही हिमाचल प्रदेश की पुलिस यहां आ गई थी। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला थाने में नीतीश दीवान के खिलाफ दर्ज केस के सिलसिले में उससे पूछताछ करने के लिए हिमाचल प्रदेश पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर यहां से ले जाने आई है।