सरायमीर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर यादवेंद्र पांडेय ने पुलिस बल के साथ सोमवार को बस्ती बाजार से पहले मंदिर के पास से तीन बाइक पर सवार छह युवकों में से पांच को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक मौके से फरार होने में कामयाब रहा। चोरी की पांच बाइकें, दो तमंचा बरामद हुए।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि सिकरौर से सरायमीर की तरफ तीन मोटर साइकिल पर सवार छह लोग चोरी की बाइकों से जा रहे हैं। ऐसे में पुलिस ने बस्ती बाजार से पहले स्थित मंदिर के पास सघन वाहन चेकिंग शुरू कर दिया। थोड़ी देर में सिकरौर की तरफ से तीन मोटर साइकिल पर सवार छह लोग तेजी से आते दिखाई दिए।

पुलिस ने पांच को किया गिरफ्तार

नजदीक आने पर पुलिस को देख वह पीछे होकर भागना चाहे। इस दौरान हड़बडा़हट में तीनों आपस में टकराने के बाद असंतुलित होकर गिर गए। ऐसे में पुलिस टीम ने पांच को पकड़ लिया। गिरफ्तार होने वालों में सरायमीर थाना क्षेत्र के बीबीपुर गांव निवासी संदीप कुमार, कटघर जलाल निवासी जयहिंद चौहान, राजू चौहान, जोगेंदर चौहान, बरदह थाना क्षेत्र के सोहौली गांव निवासी चन्दन चौहान शामिल हैं।

फरार होने वाला आरोपित अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल कस्बा निवासी राजन बताया गया है। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक यादवेंद्र पांडेय, विपिन यादव, अतुल प्रताप सिंह, मोतीलाल यादव शामिल रहे।