नगर परिषद औबेदुल्लागंज वार्ड क्रमांक,7उमरिया के युवाओं एवं महिलाओं ने नगरपरिषद  और विद्युत मंडल औबेदुल्लागंज के खिलाफ जमकर की नारेबाजी की। ग्राम की विद्युत व्यवस्था,नाली व सड़क की बदहाल दुर्दशा  से गुस्साए युवाओं एवं महिलाओं ने काम नहीं तो वोट नहीं.., के नारे भी लगाए। इस दौरान कई अन्य मुद्दों पर भी नगर परिषद को जमकर लताड़ लगाई।
गांव की लाइट, सड़क, नाली, एवं सफाई की बदहाली और दूसरे मुद्दों को लेकर नगर पंचायत के उमरिया के युवाओं एवं महिलाओं  ‌ने मेंन चौराहा उमरिया  पर उपस्थित होकर मीडिया के सामने अपनी बात रखी   बैठक में बिजली एवं सड़क नाली की बदहाली का मुद्दा गर्माया रहा। इसको लेकर विधायक, नगरपरिषद  और विद्युत विभाग के अधिकारियों से कई कई बार ग्रामीण मौखिक कह चुके और लिखित दे चुके हैं। इसके बाद भी वे  सालो से  आश्वासन दे रहे हैं। उन्होंने आज तक किया कुछ नहीं। इसका खामियाजा क्षेत्र के लोगों को उठाना पड़ रहा है।
बैठक के बाद युवाओं ने नगरपरिषद, एवं विद्युत मंडल, के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। गुस्साए लोगों ने काम नहीं तो वोट नहीं.. के नारे भी लगाए। 
ग्रामीणों का कहना है शीघ्र हमारी समस्या का हल नहीं हुआ तो विद्युत मंडल एवं नगर परिषद के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा इस मौके पर
वरिष्ठ नागरिक बद्री प्रसाद चौरे तुलसीराम चौकसे, रमेश मालवीय, सुरेश चौरे, संतोष मालवीय, मिलिंद चौकसे, संजू चौकसे, शशिकांत चौरे, राहुल कहार, जगदीश कहार, सुगना बाई राजकुमारी बाई, ममता बाई, निर्मला बाई इत्यादि मौजूद रहे।

न्यूज़ सोर्स :