भाजपा संगठन विधानसभा चुनाव में जनता की नब्ज टटोलने के लिए सभी विधानसभा क्षेत्र में अपने चुनिंदा जनप्रतिनिधियों को से सर्वे करा रही है। इसी क्रम में पिछले 7 दिनों से बिहार के विधायक भोजपुर क्षेत्र में डेरा डाले हुए हैं। रविवार को नगर में विधायक प्रवास कार्यक्रम के अंतर्गत एक निजी होटल में बिहार के कहलगांव से आए हुए प्रवासी विधायक पवन यादव ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पत्रकारों से भी चर्चा की।

इस दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी देते हुए कार्यकर्ताओं को जनता की बीच जाने के लिए सुझाव दिए। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि क्षेत्र में ममता और समता का माहौल है। जो कमियां हैं उन्हें जल्द ही दूर किया जाएगा। इसी फीडबैक के आधार पर अगले लोकसभा चुनावों को लेकर ब्लू प्रिंट तैयार किया जाएगा।

 उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता 365 दिन कार्य करता और अन्य दल सिर्फ चुनाव के समय ही कम करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ वर्ष का कार्यकाल भारत के लिए युग परिवर्तनकारी रहा है। एक पार्टी के अपना परिवार अपना विकास की नीति को दरकिनार कर सबका साथ, सबका विकास की कहानी लिखी है। प्रधानमंत्री ने जातिवाद, परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति को समाप्त कर विकासवाद की राजनीति प्रतिष्ठित की है।

इस दौरान उन्होंने बताया कि वे अलग-अलग दिन में नए मतदाताओं, आईटी सेल के सक्रिय सदस्यों, संघ या जनसंघ के पुराने नेताओं, विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों, सामाजिक कार्यकर्ताओं, जिला कार्यालय पदाधिकारियों और मीडिया से जुड़े लोगों से बातचीत की।

इस अवसर पर भोजपुर विधानसभा के विस्तारक अनुज दुबे, पूर्व जिला अध्यक्ष राजेंद्र अग्रवाल, आयोजन के विधानसभा प्रभारी अरविंद जैन, सह प्रभारी प्रेम शंकर साहू, मंडल अध्यक्ष पवन श्रीवास्तव, मंडल कोषाध्यक्ष विनोद जैन, महामंत्री राजेश भवरे, सोशल मीडिया प्रभारी पंकज कोठारी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

न्यूज़ सोर्स : Anil Bhavre