सतना । मध्‍य प्रदेश के सतना जिले के मैहर तहसील में एक आदिवासी नाबालिग बच्‍ची के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। उसकी हालत बेहद गंभीर थी। पीड़िता को जिला अस्‍पताल रेफर किया गया था, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखकर रीवा मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। फिलहाल बच्ची को आईसीयू में रखा गया है और उसकी हालत गंभीर है। उसकी अवस्‍था को देखकर नाबालिग रेप पीड़िता को एयरलिफ्ट कर दिल्‍ली ले जाने की तैयारी है, ताकि पीड़िता को बेहतर से इलाज मुहैया कराया जा सके।
बता दें कि 12 साल की बच्‍ची गुरुवार को घर के बाहर खेल रही थी, तभी अचानक से लापता हो गई। काफी खोजबीन के बाद भी वह नहीं मिली थी। गुरुवार को पास के ही जंगल से बच्ची को बरामद किया गया था। उसकी हालत काफी गंभीर थी। 
इस बीच, मैहर गैंगरेप कांड के आरोपियों में से एक अतुल बड़ोदिया की पत्‍नी सामने आई हैं। उन्‍होंने अपने पति को निर्दोष बताया है। उन्‍होंने कहा कि जिस दिन यह घटना हुई, उस दिन उनके पति उनके साथ घर पर मौजूद थे। उन्‍होंने मामले की निष्‍पक्ष तरीके से जांच कराने की मांग की है। वहीं, अ‍तुल के परिजनों ने घर को बुलडोजर से ढहाने का विरोध किया। उन्‍होंने कहा कि अ‍तुल को साजिश के तहत फंसाया गया है। बता दें कि घटना में संलिप्‍तता आने के बाद मैहर मां शारदा मंदिर प्रबंध समिति ने अतुल और रवि को सेवा से बर्खास्‍त कर दिया है। 
गैंगरेप के आरोपियों को पुलिस ने चौकसी दिखाकर तुरंत गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद से ही मैहर मंदिर समिति के दोनों कर्मचारियों अतुल बड़ोदिया और रवि चौधरी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है। परिजनों ने दोनों को फांसी देने की मांग की है। इस बीच, दोनों अपराधियों द्वारा अपराध स्‍वीकार किए जाने के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच उनके घरों को जमींदोज कर दिया।