नई दिल्ली । दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में नाबालिग लड़की से गैंगरेप की घटना सामने आई है। वारदात के समय नाबालिग लड़की दोस्त के साथ पार्क में गई है। लडकी की उम्र करीब 16 साल है। फिलहाल, पुलिस ने गैंगरेप के तीन आरोपियों को पकड़ लिया है, जिसमें एक नाबालिग है। वहीं, एक आरोपी अभी फरार है।
सूत्रो के मुताबिक, 27 जून की रात पीड़ित अपने दोस्त के साथ पार्क में थी। तभी तीन लड़के वहां पहुंचे आरोप है कि इन तीनों ने रेप की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। शिकायत मिलने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर तीन आरोपियों को पकड़ लिया हैं। मामले में नाबालिग की शिकायत पर उसके दोस्त के खिलाफ भी रेप का मामला दर्ज किया गया है। लड़की का दोस्त आरोपियों को देखकर मौके से फरार हो गया था, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। दिल्ली पुलिस ने गैंगरेप और पॉक्सो की धाराओं में मामला दर्ज किया है। 
27 जून को एक नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न की कॉल मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कॉल का जवाब देकर एक आरोपी बॉबी को शाहबाद डेयरी के पास के इलाके से गिरफ्तार किया। सभी 4 आरोपियों की पहचान हो चुकी हैं, और 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक फरार है। आरोपियों की पहचान बॉबी पुत्र उमा शंकर निवासी ए55-56 शाहबाद डेयरी उम्र 19 वर्ष, राहुल छोटू पुत्र अशोक मंडल निवासी ए-96 एस.बी. डेयरी दिल्ली उम्र 20, इन तीनों के अलावा 2 नाबालिग को भी 21 पॉक्सो एक्ट में पकड़ा गया है।एक आरोपी फरार है।