फिल्म 'द केरला स्टोरी' को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. सोमवार (8 मई) को पश्चिम बंगाल (West Bengal) सरकार ने इस फिल्म पर बैन (Ban) लगा दिया. जिसके बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल जैसा राज्य फिल्म को बैन करके बहुत बड़ा अन्याय कर रहा है. वहां अभी एक मासूम बच्ची की बलात्कार और हत्या हुई, इस पर तो ममता बनर्जी कुछ नहीं बोलती, लेकिन फिल्म को बैन कर रही हैं. 

अनुराग ठाकुर ने पूछा कि क्या मिल रहा है आपको ऐसे आतंकवादी संगठन के साथ खड़े होकर उनकी सोच को बढ़ावा देने का? ये फिल्म देखने के बाद केंद्रीय मंत्री ने कहा कि तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति का ये खेल भारत की बेटियों की जिंदगी की बर्बाद कर रहा है. मैं कांग्रेस और कम्युनिस्ट साथियों से कहूंगा कि सच्चाई को न आप कोर्ट जाकर और न ही फिल्म को झूठा बताकर रोक पाएंगे. 

"राजनीतिक कारणों से कर रहे विरोध"

उन्होंने कहा कि जो विरोध कर रहे हैं वो राजनीतिक कारणों से इसका विरोध कर रहे हैं. कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी के लोग जब खुद सत्ता में थे तब कुछ और कहते थे और अब इसे झूठ और प्रोपेगेंडा बता रहे हैं. इसी बीच फिल्म द केरला स्टोरी के निर्माता विपुल शाह ने पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से फिल्म पर प्रतिबंध लगाने और तमिलनाडु के थिएटर मालिकों के फिल्म की स्क्रीनिंग रोकने पर कोर्ट जाने की बात कही. 

न्यूज़ सोर्स : ipm