आज बड़ामलहरा विधानसभा क्षेत्र के मुंगवारी गाँव में विकास यात्रा में शामिल होकर विभिन्न योजना के हितग्राहियों को हितलाभ वितरित किये। इस दौरान विधायक श्री प्रद्युमन सिंह लोधी, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती विद्यादेवी हरिओम अग्निहोत्री, जिलाध्यक्ष श्री मलखान सिंह समेत जनप्रतिनिधि, भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्तागण साथ रहे।

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र एवं मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश की भाजपा सरकार विभिन्न जनहितकारी योजनाओं के माध्यम से हर वर्ग के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है। समाज के प्रत्येक व्यक्ति का विकास और कल्याण ही भाजपा सरकार का संकल्प है। भाजपा सरकार #विकास_यात्रा_MP के माध्यम से हर गरीब के जीवन को बदलने का काम कर रही है। इस यात्रा का उद्देश्य जन-जन से संवाद और हितग्राहियों को जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ उपलब्ध सुनिश्चित कराना है।

मध्यप्रदेश में जब काँग्रेस की सरकार थी तब प्रदेशवासियों को सड़क, बिजली और पानी जैसी मूलभूत आवश्यकताओं से जूझना पड़ता था। बदहाली का अनुभव प्रदेश की जनता ने 15 माह की कमलनाथ सरकार में भी किया था। भाजपा सरकार की नीतियों और योजनाओं का प्रभाव है कि समाज में कई कुरीतियों को समाप्त कर नागरिकों में सकारात्मक परिवर्तन भी आया है। लाड़ली लक्ष्मी योजना, गाँव की बेटी योजना, कन्या विवाह योजना समेत कई योजनाओं से बेटियाँ अब बोझ नहीं बल्कि हमारी ताकत बन रही है।

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी एवं मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन की सरकार द्वारा प्रदेश के नागरिकों की मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति के साथ ही अब उन्हें सशक्त, समृद्ध और आत्मनिर्भर बनाने के लिए बड़े कदम उठाये जा रहे हैं। #MPVikasYatra

न्यूज़ सोर्स :