बदायूं । यूपी के बदायूं में निजी बस व ट्रक की टक्कर में 2 लोगों की मौत हो गयी व 27 लोग घायल हो गये। बदायूं के उझानी कोतवाली क्षेत्र में यह हादसा हुआ है। बस-ट्रक की टक्कर शनिवार-रविवार की देर रात 1 बजे हुई है। बरेली-आगरा हाइवे पर शनिवार-रविवार की देर रात बस व ट्रक की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के चीथड़े उड़ गए।  घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले घायलों को बस से निकाल कर अस्पतालों तक पहुंचवाया। इसके बाद मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा  है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। 
यह हादसा इतना भीषण था कि बस के परखच्चे उड़ गए और 2 दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। हादसे में बस में सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंची। बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाल कर घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। वहां उनका इलाज चल रहा है। हादसे को लेकर बस सवार यात्रियों ने बताया कि किसी वाहन को बचाने के चक्कर में सामने से आ रहे ट्रक से बस जा टकराई। उझानी कोतवाली इलाके के बसोमा मोड़ के पास यह भीषण हादसा हुआ।
डबल डेकर बस बरेली से जयपुर जा रही थी। जिस समय हादसा हुआ उस समय अधिकांश यात्री सो रहे थे। बस उझानी कोतवाली इलाके में बसोमा मोड़ के नजदीक पहुंची थी। इसी समय अचानक गलत दिशा से आ रहा ट्रक बस से टकरा गया। टक्कर के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। कोतवाली पुलिस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची। इस हादसे में बरेली के प्रेम नगर थाना क्षेत्र के रामलीला गौटिया निवासी राहिद खां (25) पुत्र अख्तर खां और शेरगढ़ थाना क्षेत्र के नियाजी नगर गौटिया निवासी मोहम्मद आसिफ (40) पुत्र छुटकन खां की मौत हो गई। वहीं 27 अन्य घायलों का इलाज चल रहा है।