शामली । उत्तरप्रदेश के शामली जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आपकों दुख होगा। जहां जिले में भाजपा पिछड़ा मोर्चा के नेता दीपक सैनी ने नगर पालिका परिषद अध्यक्ष व सभासद हेतु भाजपा से आवेदन किया था। भाजपा की सूची आने के बाद नाराज भाजपा युवा नेता सैनी ने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसके बाद मेरठ में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। भाजपा नेता की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मृतक भाजपा नेता के परिजनों ने भाजपा प्रत्याशी पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।
मामला जनपद शामली के कांधला नगर पालिका क्षेत्र का है। जहां पर भाजपा के युवा नेता दीपक नगर पालिका परिषद कांधला सी अध्यक्ष व वार्ड संख्या 1 से सभासद का टिकट मांग रहे थे। सैनी काफी समय से भाजपा में सक्रिय है। इससे पहले वह बजरंग दल में रहे हैं। पहले तब भाजपा के पालिका अध्यक्षों की सूची आई, जिसमें उनका नाम नहीं था। उसके कुछ ही समय के बाद जब वार्ड सभासदों की सूची आई, तब उस सूची में भी दीपक सैनी का नाम नहीं था। जिससे नाराज दीपक काफी आहत हुआ और उन्होंने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।
बता दें कि पहले दीपक को स्थानीय अस्पताल में ले गए, लेकिन गंभीर अवस्था के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जहां मेरठ के एक हायर सेंटर में भाजपा नेता की उपचार के दौरान मौत हो गई। भाजपा नेता दीपक सैनी के परिजनों ने स्थानीय भाजपा नेता व वर्तमान भाजपा प्रत्याशी नरेश सैनी पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। भाजपा नेता की मौत से क्षेत्र में शोक की लहर है।