बालोद में एक ट्रैक्टर पलटने से पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद उपचार के लिए अस्पताल पहुंचे मासूम पुत्र को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया वहीं पिता का उपचार किया जा रहा है।

बालोद जिले के डौंडी विकासखंड से एक हादसा हो गया। खेत में जुताई करते समय अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलट गया। जिससे पिता एवं पुत्र ट्रैक्टर में ही दब गए। जहां पर तीन वर्षीय मासूम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, पिता की हालत नाजुक बनी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों डौंडी ब्लाक के ग्राम लिम्हा टोला के निवासी हैं और पिता अपने गांव से ट्रैक्टर लेकर कच्चे में खेत की जुताई करने गया था जहां वह अपने बेटे को भी ले गया था।

मौसा के घर गए थे दोनों

घटना डौंडी थाना इलाके के कच्चे गाँव की है जहां से कुछ दूरी पर स्थित लिमहाटोला गांव में ओमकार के मौसा रहते हैं। वहीं, वह ट्रैक्टर चलाने के लिए आया था। आज ओमकार ट्रैक्टर लेकर खेत की जुताई करने के लिए कच्चे गांव गया हुआ था साथ मे अपने तीन साल के बेटे को भी ले गया था। जहां इस दर्दनाक घटना का दोनों शिकार हो गए। फिलहाल पुलिस भी मौके पर पहुंची हुई है और जांच शुरू कर दी गई है।

अनियंत्रित होकर पलटा

मिली जानकारी के अनुसार वह खेत की जुताई कर रहा था तो ट्रैक्टर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसके चलते ट्रैक्टर सवार पिता पुत्र ट्रैक्टर में ही दब गए। घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने दोनों को डौंडी स्थित शासकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां तीन साल के मासूम को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। तो वहीं, पिता बुरी तरह घायल हो गया जिसका इलाज जारी है। पूरा मामला कांकेर जिले के कच्चे थाना क्षेत्र का है। डौंडी उप स्वास्थ्य केंद्र में जब उन्हें इलाज के लिए लाया गया तो डौंडी थाना प्रभारी के निर्देशन में मर्ग कायम किया गया है। थाना प्रभारी कैलाश चंद्र मरई ने बताया कि हमें सूचना मिली थी  अस्पताल पहुंचे तब हमें घटना की जानकारी हुई। यह घटना 29 मार्च दिन बुधवार की है।