टीवी की दुनिया के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' से कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ लोगों को हंसाते गुदगुदाते रहते हैं। लेकिन यह शो जितना पॉपुलर है, उतना ही इसके साथ कॉन्ट्रेवर्सी भी जुड़ी रहती हैं। कभी कपिल शर्मा के साथ शो के कंटेस्टेंट्स की अनबन तो कभी किसी कलाकार का शो को छोड़कर जाना इसको लेकर अक्सर यह शो चर्चाओं में बना रहता है। आज भी इस शो को लेकर एक ऐसी ही खबर सामने आ रही है, जिसके मुताबिक शो से जुड़े एक कलाकार नो 'द कपिल शर्मा शो' को लात मार दी है। 

दरअसल, कुछ रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं जिनके मुताबिक पिछले सात वर्षों से 'कपिल शर्मा शो' के जरिए लोगों का मनोरंजन करने वाले   कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है। हालांकि, इस बार इसकी वजह कपिल शर्मा नहीं बल्कि मेकर्स बताए जा रहे हैं। दरअसल, सिद्धार्थ अपनी फीस में बढ़ोतरी चाहते थे, लेकिन मेकर्स उनकी सैलरी बढ़ाने को तैयार नहीं थे. इसलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स में यहां तक बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ मुंबई से वापस अपने घर दिल्ली आ गए हैं और अब शो में उनकी वापसी की संभावना बहुत ही कम है। 

सिद्धार्थ सागर इस शो में 'सेल्फी मौसी', 'उस्ताद' घर छोड़ दास', 'फनवीर सिंह' और 'सागर पगलेतू' जैसे-जैसे अलग-अलग किरदारों को निभाकर लोगों का मनोरंजन करते थे। कॉमेडियन की कॉमेडी पर लोग खूब ठहाके लगाते थे, लेकिन अब उनका यह सफर यहीं खत्म होता दिखाई दे रहा है। हालांकि, अभी सिद्धार्थ सागर ने इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है और कमेंट करने से भी मना कर दिया है। सिद्धार्थ ने बयान जारी करते हुए कहा है, 'मैं अभी इसके बारे में कुछ नहीं बोल सकता हूं क्योंकि अभी मेकर्स से मेरी बातचीत चल रही है।'

आपको बता दें, सिद्धार्थ सागर से पहले बहुत से कलाकार यह शो छोड़ चुके हैं। इनमें कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर जैसे कॉमेडियंस का नाम शामिल है। कृष्णा अभिषेक ने खुलासा किया था कि मेकर्स और उनके बीच पैसे की बात को लेकर कहासुनी हुई है। दरअसल, मेकर्स उन्हें मुंह मांगी कीमत नहीं दे पा रहे हैं। कृष्णा अभिषेक ने ये भी कहा की उन्हें शो के लोगों से कोई प्रॉब्लम नहीं है न ही कपिल शर्मा से कोई प्रॉब्लम है।