रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के लिए चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म से पहली बार पर्दे पर नजर आ रहे दोनों कलाकार इसके प्रमोशन में किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। ऐसे में जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आती जा रही है, वैसे-वैसे रणबीर और श्रद्धा इसका पुरजोर तरीके से प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में, लव रंजन द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का प्रमोशन करने रणबीर और श्रद्धा अहमदाबाद पहुंचे। वहां कुछ ऐसा हुआ, जिसे सुन श्रद्धा शर्म से लाल हो गईं। चलिए बताते हैं प्रमोशन के दौरान क्या हुआ...

फिल्म प्रमोशन के लिए अहमदाबाद पहुंची श्रद्धा

श्रद्धा कपूर 'तू झूठी मैं मक्कार' का प्रमोशन करने गुजरात के अहमदाबाद स्थित के एक मॉल में पहुंचे थे। यहां अभिनेत्री का स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में फैंस मौजूद थे। इस प्रमोशन इवेंट में श्रद्धा कपूर के लिए लोगों ने इस तरह की नारे बाजी की कि अभिनेत्री शरमा ही गईं।

श्रद्धा कपूर सेक्सी

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में श्रद्धा कपूर पिंक टॉप और ब्लू जींस में स्टेज पर खड़ी नजर आ रही हैं। जैसे ही अभिनेत्री स्टेज पर एंट्री लेती हैं, वैसे ही सभी एक-साथ उनका स्वागत तालियों की गड़गड़ाहट से करते हैं। तभी वहां मौजूद लड़कियों के एक ग्रुप ने माइक पर कहा, '10 रुपये की पेप्सी, श्रद्धा कपूर सेक्सी।' बस फिर क्या था वहां मौजूद सभी एक आवाज में बार-बार यही बोलते दिखे। इसके बाद हूटिंग शुरू हो गई। ऐसे में अपने लिए लोगों का प्यार देख अभिनेत्री के चेहरे पर हया की लाली नजर आई।

फैंस का दिल मांगे मोर

इस वायरल वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। जहां कुछ फैंस को श्रद्धा का अंदाज पसंद आ रहा है, वहीं कुछ लोगों से नया करने की अपील कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि यह लाइन काफी पुरानी हो चुकी है। एक ने कमेंट कर लिखा, 'यार कुछ तो नया ले आओ।' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'श्रद्धा कपूर बहुत ही प्यारी हैं।'

कब रिलीज होगी फिल्म

'तू झूठी मैं मक्कार' के बारे में बात करें तो रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा होने वाली है, जो 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म से पहली बार रणबीर और श्रद्धा एक साथ पर्दे पर आ रहे हैं।