बॉलीवुड इंडस्ट्री को साल अलविदा कह चुकी एक्ट्रेस सना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। साल 2020 में सना ने अपनी शादी के कुछ दिन पहले ही इंडस्ट्री को छोड़ा था। इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी बिजी और खुश है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीर साझा की है, जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि वह मां बनने वाली हैं।

एक्ट्रेस ने पति अनस सैय्यद के साथ दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है,जिसमे दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं।पहली तस्वीर में सना और सैय्यद सफेद कपड़ों में सोफे पर बैठे हुए हैं, जबकि दूसरी फोटो में ये कपल फ्लाइट में बैठा नजर आ रहा है। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन पर लिखा- 'अल्हम्दुलिल्लाह बहुत खुश, ये उमरा किसी कारण से हमारे लिए बहुत खास है।इंशाअल्लाह जल्द ही हम इसे सभी के साथ शेयर करेंगे। अल्लाह इसे और आसान बनाए।

अब सना और सैय्यद के इस पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स प्रेग्नेंसी का कयास लगाते नजर आ रहे हैं। एक इंस्टा यूजर ने सना की इन फोटो पर कमेंट कर लिखा है- मुझे लगता है कि आप दोनों बहुत जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- क्या सना प्रेग्नेंट हैं।तीसरे ने लिखा- क्या आप मां बनने जा रही हैं? क्या इसलिए ये उमरा आपके लिए खास है?

सना और अनस ने 20 नवंबर साल 2020 को गुपचुप तरीके से शादी की थी। सोशल मीडिया पर निकाह की तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने सबको हैरान कर दिया था। सना के पति अनस एक मौलाना हैं और गुजरात के सूरत के रहने वाले है। कुछ वक्त पहले सना ने अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर खुलासा किया था। एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके पति अनस सैयद फैमिली प्लानिंग के लिए समय चाहते हैं, लेकिन वह जल्द ही मां बनने की इच्छा रखती हैं।