​इलाहाबाद हाई कोर्ट में समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी के पदों पर भर्ती के लिए डाक्यूमेंट्स के सबमिशन की तारीख का ऐलान कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने इस भर्ती के लिए आयोजित कराई गई सहायक समीक्षा अधिकारी भर्ती परीक्षा 2021 और कंप्यूटर असिस्टेंट भर्ती परीक्षा 2021 में सफलता प्राप्त की है, वह अब कोर्ट की ऑफिशियल वेबसाइट allahabadhighcourt.in पर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए जारी किए गए नोटिफिकेशन को चेक कर सकते है।

डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की तारीख

इलाहाबाद हाईकोर्ट के इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों के डॉक्यूमेंट का वेरिफिकेशन 1 अप्रैल 2022 से लेकर 6 अप्रैल 2022 तक होगा। रिव्यू ऑफिसर के लिए डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन 1 अप्रैल, असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर के लिए 2 से 6 अप्रैल तक और कंप्यूटर असिस्टेंट पद के लिए 6 अप्रैल 2022 को किया जाएगा।

जरूरी डॉक्यूमेंट्स

सभी उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन में शामिल होने के लिए 10वीं, 12वीं, ग्रेजुएशन / पोस्ट ग्रेजुएशन / डिग्री / डिप्लोमा की मार्कशीट और सर्टिफिकेट के अलावा निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, पहचान पत्र और पहले व दूसरे स्टेप की परीक्षा के लिए जारी किए गए एडमिट कार्ड सहित अन्य जरूरी डॉक्यूमेंट्स अपने साथ लाना होंगे।

वैकेंसी डिटेल्स

इस भर्ती अभियान के तहत समीक्षा अधिकारी के 46 पद, सहायक समीक्षा अधिकारी के 350 पद और कंप्यूटर असिस्टेंट के 15 खाली पदों पर नियुक्ति की जायेगी।

कब होगे रिटन एग्जाम

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा इन पदों पर भर्ती के लिए रिटन एग्जाम 10 दिसंबर से लेकर के 21 दिसंबर 2022 तक आयोजित की जायेगी।