रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के पेरेंट बनने की खबर कभी भी आ सकती है। खबरें आ रही हैं कि रणबीर कपूर अब जल्द ही एक लंबे पैरेटिंग लीव पर जा सकते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर इन दोनो कपल्स की साथ में कुछ फोटोज वायरल हुई थी। फोटोज में आलिया भट्ट अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई थीं। फोटोज में रणबीर, आलिया का हाथ थामें दिखाई दे रहें हैं। फोटोज को देख के ऐसा अनुमान लगाया सकता है कि दोनो अपने होने वाले बच्चे का वेलकम करने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

कुछ हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर ने हाल फिलहाल में फिल्में साइन करना बंद कर दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि बच्चे के जन्म के बाद की देखभाल की जिम्मेदारी रणबीर के कंधो पर ही होगी। वहीं अगर खबरों की मानें तो डिलीवरी के बाद आलिया अपने काम पर वापस लौट जाएंगी। रणबीर के एक करीबी दोस्त ने मीडिया से बातचीत में बताया है कि अपने बच्चे के जन्म के बाद एक्टर ने फिल्मों से एक लंबा ब्रेक लेने की सोची है।

रणबीर और आलिया ने हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था - "हमने अपने होने वाले बच्चे के लिए सभी तैयारियां कर ली हैं,एक बच्चे के लिए जो भी जरूरी चीजें होती हैं, हम दोनों ने उन सभी चीजों का इंतजाम कर लिया है। हमने अपने बच्चे के लिए रूम भी रेडी कर लिया है।"